Loading...

पूरे 437 दिन बाद मैदान पर लौटे महेंद्र सिंह धोनी, तो पत्नी साक्षी ने शेयर की ये खास पोस्ट

0 4

महेंद्र सिंह धोनी विश्व के सफलतम कप्तानों में गिने जाते हैं. धोनी को फिर से खेलते देखने का फैंस का सपना 19 सितंबर को सच हो ही गया. धोनी पूरे 437 दिन बाद मैदान पर खेलते हुए नजर आए. बता दें कि धोनी ने अपना अंतिम मैच 9 जुलाई 2019 को इंग्लैंड में खेला था और उस मैच में वह रन आउट हो गए थे और भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

धोनी जब मैदान पर उतरे तो सबकी नजरें उन पर टिकी हुई थीं. धोनी ने 437 दिन बाद मैदान पर वापसी की. इस मौके पर उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की. साक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जो पोस्ट शेयर की, उसमें धोनी मैच शुरू होने से पहले बात करते नजर आ रहे हैं. साक्षी ने इस पोस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स को टैग भी किया.

बता दें कि इस बार साक्षी चेन्नई सुपर किंग्स का हौसला बढ़ाने स्टेडियम में नहीं जा पाएंगी, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से परिवार के सदस्यों को मुंबई ले जाने की इजाजत नहीं मिली है. साक्षी और जीवा भारत में ही हैं. हालांकि ऐसी खबरें हैं कि साक्षी टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में यूएई जा सकती हैं. बता दें कि पहले मैच में ही चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया और शानदार जीत दर्ज की.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.