Loading...

IPL 2020: डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर लपका ऐसा कैच, जिसे देखकर हार्दिक पांड्या भी रह गए दंग, वीडियो हो रहा है वायरल

0 4

आईपीएल सीजन 13 का इंतजार खत्म हो गया. आईपीएल सीजन13 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. जिसमें चेन्नई की टीम की ओर से फाफ डु प्लेसिस शानदार तीन कैच लपके. इसमें हार्दिक पांड्या का कैच भी बहुत ही शानदार रहा. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में सीएसके के कप्तान धोनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार शुरुआत की, लेकिन मुंबई की टीम में अपनी लय बरकरार नहीं रख पाई और वह केवल 162 रन ही बना सकी.

चेन्नई की ओर से लुगड़ी एंगड़ी और दीपक चहर ने कमाल का प्रदर्शन किया और फाफ डु प्लेसिस ने भी बेहतरीन फील्डिंग के द्वारा उनका पूरा सहयोग किया. फाफ डु प्लेसिस ने 14वें ओवर में रन रवींद्र जडेजा की गेंद पर हार्दिक पांड्या द्वारा लगाए गए शानदार शॉट को हवा में उछल कर लपक लिया. 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पांड्या जडेजा की गेंद पर छक्का लगाना चाहते थे. गेंद बाउंड्री तक तो पहुंची, लेकिन फाफ डु प्लेसिस ने हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को छक्का जाने से बचा लिया और हार्दिक पांड्या का विकेट लिया.

मैच में डु प्लेसिस ने तीन कैच पकडे. उन्होंने 42 रन पर बल्लेबाजी कर रहे सौरव तिवारी का विकेट लिया. दूसरे कैच के रूप में डु प्लेसिस को हार्दिक पांड्या का विकेट मिला. जबकि उनका तीसरा शिकार जेम्स पैटिंसन बने. मुंबई से चेन्नई को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया गया. चेन्नई की टीम ने यह लक्ष्य 5 विकेट गंवाकर 4 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से अंबाती रायडू ने 71 रन और फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली. बता दें कि चेन्नई की टीम को मुंबई के विरुद्ध आईपीएल टूर्नामेंट में 2 साल बाद जीत हासिल हुई है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.