Loading...

IPL 2020, MI vs CSK: ये 5 गलतियां मुंबई इंडियंस को पड़ी भारी, पहले ही मैच में देखना पड़ा हार का मुंह

0 5

आईपीएल 2020 का उद्घाटन मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में मुंबई की टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 163 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में चेन्नई ने 4 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य पूरा कर लिया और मैच जीत लिया. इस मैच में मुंबई इंडियंस की कुछ गलतियां उसकी हार का कारण बनीं, जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं.

अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ाई मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस की टीम को रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने अच्छी शुरुआत दिलाई थी. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 4.4 ओवर में 46 रन जोड़े. लेकिन रोहित और डी कॉक के आउट होने के बाद मुंबई की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. नियमित अंतराल पर उसके विकेट गिरते गए.

मध्यक्रम ने डुबोई लुटिया

Loading...

मुंबई की टीम की हार का सबसे बड़ा कारण मध्यक्रम बल्लेबाजों का फ्लॉप प्रदर्शन रहा. ओपनर्स ने तो अच्छी शुरुआत दिलाई. लेकिन मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अपना काम नहीं कर पाए.

नहीं चला पांड्या और पोलार्ड का बल्ला

मुंबई की तरफ से पांड्या और पोलार्ड फ्लॉप साबित हुए. दोनों ही बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाए.

गेंदबाजों ने भी नहीं किया अच्छा प्रदर्शन

मुंबई की टीम ने शुरुआती दो विकेट बहुत जल्दी हासिल कर लिए थे. चेन्नई की टीम का स्कोर 6-2 था. लेकिन मुंबई के गेंदबाज चेन्नई के ऊपर दबाव नहीं बना सके.

बेहद खराब फील्डिंग

मुंबई की टीम की फील्डिंग इस मैच में बहुत ही खराब रही. मुंबई की टीम ने सीएसके के अंबाती रायडू और डु प्लेसिस को जीवनदान दे दिया, जो उस पर भारी पड़ गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.