Loading...

‘2020 में धोनी रिव्यू सिस्टम भी नहीं कर रहा काम’, धोनी के गलत DRS पर फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

0 4

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के साथ हुआ. यह मैच बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा, जिसमें चेन्नई ने 5 विकेट से जीत हासिल की. इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी को चुना. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने चेन्नई को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे सीएसके ने 4 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया.

इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर पीयूष चावला ने डीआरएस लिया. लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी. वैसे धोनी डीआरएस के मास्टर माने जाते हैं. इसी वजह से फैंस डीआरएस को धोनी रिव्यू सिस्टम भी कहते हैं. 13.4वें ओवर में सौरव तिवारी के खिलाफ पीयूष चावला ने एलबीडब्ल्यू की अपील की. लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया. इसके बाद पीयूष चावला ने धोनी की सलाह पर डीआरएस ले लिया.

Loading...

हालांकि रिव्यू में पता चला कि गेंद स्टंप को मिस कर रही थी. इसके बाद धोनी को लेकर फैंस ने ट्वीट करना शुरू कर दिया. धोनी के गलत डीआरएस को लेकर फैंस ने मजेदार कमेंट्स किए. कुछ फैंस ने कहा कि 2020 है, जिस वजह से धोनी रिव्यू सिस्टम भी काम नहीं कर रहा. बता दें कि चेन्नई की तरफ से अंबाती रायडू ने 71 रन की पारी खेली तो वहीं फाफ डु प्लेसिस ने शानदार 58* रन बनाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.