Loading...

ये हैं वो 5 बल्लेबाज, जिन्होंने IPL में किसी भी टीम के विरुद्ध बिना शून्य पर आउट हुए बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

0 4

आईपीएल के 13वं सीजन का आगाज आज शाम 7:30 बजे से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के साथ होने वाला है. आईपीएल के इस सीजन में कई नए रिकॉर्ड बनेंगे. लेकिन आज हम आपको आईपीएल में किसी भी टीम के विरुद्ध शून्य पर आउट हुए बिना सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 5 बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं.

विराट कोहली

इस सूची में पहले नंबर पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आते हैं, जो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी करते हैं. विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बिना शून्य पर आउट हुए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. विराट ने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 825 रन बनाए हैं और वह एक भी बार शून्य पर आउट नहीं हुए.

सुरेश रैना

Loading...

सुरेश रैना इस सूची में दूसरे नंबर पर आते हैं. वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. सुरेश रैना ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शून्य पर आउट हुए बिना 818 रन बनाए हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सूची में तीसरे नंबर पर हैं, जिन्होंने आरसीबी के खिलाफ शून्य पर आउट हुए बिना 749 रन बनाए हैं.

विराट कोहली

इस सूची में चौथे नंबर पर फिर से विराट कोहली का नाम आता है, जिन्होंने सीएसके के विरुद्ध शून्य पर आउट हुए बिना 747 रन बनाए हैं.

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा इस सूची में पांचवें नंबर पर हैं. रोहित शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बिना शून्य पर आउट हुए 745 रन बनाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.