Loading...

कंगना के समर्थन में उतरे अध्ययन सुमन, कह डाली ये बड़ी बात

0 4

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना जब से सोशल मीडिया पर आई हैं। तब से ही वह लोगों के निशाने पर हैं। अपनी बेबाक बातों के कारण कंगना अक्सर किसी न किसी बहस का जरिया बन जाती है। हाल ही में महाराष्ट्र सरकार संग अपनी बहस के बाद बीएमसी ने उनके ऑफिस पर बुलडोजर चला रहा था। जिसके बाद शिवसेना को हर तरफ आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। वहीं अपने बयानों के चलते एक कंगना को कई बॉलीवुड सितारों के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इस बीच अब उनके एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन उनके समर्थन में आए हैं।

अध्ययन सुमन के मुताबिक करना अगर किसी बात के लिए स्टैंड ले रही है तो उसके पीछे कोई ना कोई बड़ी वजह होती है। इंडिया टीवी से बातचीत करते हुए अभिनेता ने बताया है कि बीते 12 सालों से कम ना उनके संपर्क नहीं है। लेकिन आज भी दोनों एक ही चीज के लिए लड़ रहे हैं। अध्ययन ने कहा मैं उनकी रिस्पेक्ट करता हूं और समझता हूं कि जो भी कुछ कर रही हैं वह जिस तरह से इंडस्ट्री के लोगों के खिलाफ बोल रही हैं। उसके पीछे कोई ना कोई बड़ी वजह जरूर होगी।

इतना ही नहीं अभिनेता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा पिछले 12 सालों में मेरी और कंगना कि कोई बातचीत नहीं हुई है आज वह बड़ी और मशहूर सक्सेसफुल अभिनेत्री हैं। अगर उन्होंने पब्लिक में आने का फैसला किया है तो उसके पीछे कोई ना कोई बड़ी वजह होगी। उन्हें किसी पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है यही वह वजह है जिसकी वजह से वह बोल रही है। यह पूरी तरह से उनका फैसला है और मैं मैं उनकी इज्जत करता हूं

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.