Loading...

IPL 2020, MI Vs CSK: अगर आज चले ये 6 खिलाड़ी तो अपनी टीम को जिता देंगे मैच

0 8

आखिरकार वो दिन आ ही गया, जिसका क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार था. आईपीएल का 13वां सीजन आज से शुरू होने वाला है, जिसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमें काफी मजबूत हैं और एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी. लेकिन हम उन 6 खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जो मैच की दशा और दिशा दोनों बदल सकते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

एम एस धोनी आज क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं. पहले सीजन में वह अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. आज भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

दीपक चाहर

Loading...

दीपक चाहर पिछले दो सीजनों में CSK के अहम खिलाड़ी साबित हुए हैं. दीपक चाहर ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को पावर प्ले में दो बार आउट किया है. आज भी दीपक चाहर अगर कमाल करते हैं तो चेन्नई की टीम को मैच जिता सकते हैं.

ब्रावो

ब्रावो बेहतरीन खिलाड़ी हैं. ब्रावो का प्रदर्शन मुंबई के विरुद्ध शानदार रहा है और आज भी अगर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं तब चेन्नई की टीम की जीत पक्की है.

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा आईपीएल 2020 में बतौर ओपनर खेलने वाले हैं. अगर रोहित का बल्ला चलता है तो मुंबई की टीम को जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

कायरन पोलार्ड

कायरन पोलार्ड बल्ले और गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं. आज भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह आज मुंबई इंडियंस के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होंगे. बुमराह काफी समय बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में उनके खेल पर थोड़ा असर पड़ सकता है. लेकिन अगर आज बुमराह चलते हैं तो मुंबई की जीत लगभग पक्की है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.