Loading...

आज पूरे 13 महीने बाद मैदान पर होगी माही की वापसी, फिर दिखेगा हेलीकॉप्टर शॉट

0 3

आज से आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने जा रहा है, जिसके साथ ही फैंस का धोनी को क्रिकेट के मैदान पर खेलते देखने का इंतजार भी खत्म हो जाएगा. महेंद्र सिंह धोनी पूरे 13 महीने बाद आज शाम 7:00 बजे मैदान पर वापसी करेंगे. धोनी 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में आखिरी बार खेलते हुए नजर आए थे. अब जाकर धोनी के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है.

बता दें कि धोनी ने इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के विरुद्ध शानदार अर्धशतक लगाया था. फिर भी भारतीय टीम हार गई थी. धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. ऐसे में धोनी को मैदान पर खेलते हुए देखने को फैंस बहुत ज्यादा बेताब हैं.

धोनी 9 जुलाई 2019 के बाद 19 सितंबर 2020 को मैदान पर खेलते हुए नजर आने वाले हैं. धोनी मुंबई इंडियंस के विरुद्ध आईपीएल के पहले मुकाबले में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. ऐसी उम्मीद थी कि धोनी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप में भारत की तरफ से खेलेंगे. लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया. इसी वजह से धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. अब धोनी क्रिकेट क्लब में खेलते हुए नजर आएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.