Loading...

IPL 2020 से पहले धोनी घिरे विवादों में, फैंस बोले- शर्म करो

0 3

आईपीएल 2020 का शुभारंभ होने में बस कुछ घंटे बाकी हैं. आज शाम 7:30 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले के साथ आईपीएल का 13वां सीजन शुरू हो जाएगा. हालांकि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विवादों में घिर गए हैं. फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी के एक ऐड का टीजर सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है, जिसमें वह चीनी मोबाइल कंपनी ओपो का ऐड करते दिख रहे हैं. लेकिन फैंस इस वजह से उनसे बेहद नाराज हैं और उनके खिलाफ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. धोनी का यह ऐड चीनी कंपनियों के नए फोन ओपो रेनो 4 प्रो को लेकर है. ओपो ने यह ऐड धोनी के 1 साल बाद वापसी करने की थीम पर बनाया है.

खबर है कि ओपो धोनी पर एक विशेष कार्यक्रम 24 सितंबर को रिलीज कर सकता है. ओपो ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- वो शख्स जिसे हमने पिछले एक साल तक याद किया, कप्तान एमएस धोनी हमें सभी बाधाओं और एक बार फिर अपने पैरों पर खड़े होने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. 24 सितंबर को तैयार रहिए उनकी इस भावुक यात्रा को देखने के लिए. हालांकि फैंस को धोनी का ओपो कंपनी के साथ ऐड करना पसंद नहीं आ रहा है. फैंस उनके खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि भारत और चीन के बीच जब से गलवान में झड़प हुई है. भारतीयों में चीनी कंपनियों और चीनी सामानों के प्रति बहुत गुस्सा है. भारत में चीनी सामानों का बहिष्कार किया जा रहा है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.