Loading...

आईपीएल 2020 में ओपनर बल्लेबाजों पर टिकी रहेंगी सबकी निगाहें

0 5

आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने में बस कुछ घंटे बाकी हैं. इस फॉर्मेट में सलामी बल्लेबाज की जिम्मेदारी होती है कि वह अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाए. अगर पावरप्ले में ओपनर तेज गति से रन बनाते हैं तो टीम को काफी फायदा होता है. इस आईपीएल सीजन में कुछ ओपनर बल्लेबाजों पर सबकी नजरें टिकी रहने वाली हैं, जिनके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं.

केएल राहुल

केएल राहुल का पिछले दो आईपीएल सीजनों में प्रदर्शन शानदार रहा है. राहुल ने 28 मैचों में 1252 रन बनाए, जिसमें एक शतक और 12 अर्धशतक भी हैं. इस आईपीएल सीजन में भी केएल राहुल से सबको काफी उम्मीदें हैं.

डेविड वार्नर

Loading...

डेविड वॉर्नर का आईपीएल में रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है. पिछले सीजन के 12 मैचों में उन्होंने 692 रन बनाए थे. इस साल भी वह ऐसा ही प्रदर्शन करना चाहेंगे.

जोस बटलर

जोस बटलर विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जो राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल खेलते हैं. राजस्थान के लिए जोस बटलर इस सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

आरोन फिंच

आरोन फिंच आरसीबी टीम के लिए आईपीएल खेलेंगे. आरोन फिंच इस सीजन में बतौर ओपनर खेलते हुए नजर रखते हैं. उन पर सबकी नजरें टिकी रहने वाली हैं.

पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज हैं. पृथ्वी शॉ ने पिछले सीज़न में 16 मैचों में 22.06 की औसत के साथ 353 रन बनाए थे. पृथ्वी शॉ इस साल और भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.