Loading...

IPL 2020: सट्टेबाजों की पहली पसंद हैं ये टीमें, इस कप्तान पर लगेगा सबसे ज्यादा सट्टा

0 8

आईपीएल का 13वां सीजन शनिवार 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. सट्टा बाजार शुरू होने की पूरी संभावना है. शहर के आसपास मौजूद सट्टेबाजों की माने तो मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 में सट्टेबाजों की पहली पसंद है. हालांकि सट्टेबाजों पर काबू करने के लिए काफी तैयारियां हैं और पुलिस भी मुस्तैद हो गई है. आईपीएल के इस सीजन में सट्टेबाजों की पहली पसंद रोहित शर्मा बताए जा रहे हैं.

एक सट्टेबाज ने नाम ना छापने की शर्त पर न्यूज़ एजेंसी को बताया कि आइपीएल में मुंबई इंडियंस की मौजूदा कीमत 4.90 रुपये है. उसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद है, जिसकी कीमत 5.60 रुपये है. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स पांच रुपये, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6.20 रुपये, दिल्ली कैपिटल्स 6.40 रुपये, कोलकाता नाइट राइडर्स 7.80 रुपये, किंग्स इलेवन पंजाब 9.50 रुपये और राजस्थान रॉयल्स 10 रुपये के हिसाब से भाव मिल रहा है.

सट्टेबाज ने यह भी बताया जिस टीम की कीमत सबसे कम होती है, वह सबसे मजबूत मानी जाती है. अगर कोई मुंबई इंडियंस पर 1000 रुपए लगाता है कि मुंबई जीतेगी और मुंबई की टीम जीत जाती है तो उसे 4900 रुपए मिलेंगे. मैच-रेट ऊपर नीचे हो सकता है. आपको बता दें कि भारत में सट्टा लगाना अवैध है. लेकिन फिर भी लोग अवैध तरीके से सट्टेबाजी करते हैं. आईपीएल में जमकर सट्टा लगाया जाता है. आधिकारिक रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक गैंबलिंग एक्ट में 148 मामले दर्ज हुए हैं, जिसमें 235 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.