Loading...

IPL 2020 शुरू होने से पहले रोहित शर्मा के हाथ लगा बड़ा ब्रांड, बने इस नामी सीमेंट कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर

0 4

आईपीएल 2020 का आरंभ 19 सितंबर से होने वाला है. पहला मुकाबला रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले रोहित शर्मा की झोली में एक बड़ा ब्रांड आ गया है. रोहित शर्मा को जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट कंपनी ने अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.

जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट 135 सालों की विरासत वाले बिजनेसमैन घराने जेके आर्गेनाइजेशन की कंपनी जेके लक्ष्मी सीमेंट का सबसे नवीनतम सीमेंट ब्रांड है. अब रोहित शर्मा जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट का विज्ञापन करते हुए नजर आएंगे. इस बात की जानकारी जेके लक्ष्मी सीमेंट के पूर्णकालिक निदेशक शैलेन्द्र चौकसे ने दी. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी और सिक्सर के लिए मशहूर रोहित शर्मा, ब्रांड सिक्सर के लिए एक सहज और स्वाभाविक फिट हैं. सभी परिस्तिथियों का कुशलता से सामना करने वाले रोहित, हमारे ब्रांड के लिए एक आदर्श एम्बेसडर हैं.

रोहित शर्मा ने भी इस साझेदारी के बारे में कहा- मुझे सिक्सर सीमेंट के साथ जुड़कर काफी खुशी हो रही है. जे के लक्ष्मी सीमेंट की एक गौरवशाली विरासत है जो ग्राहकों के मजबूत विश्वास को दर्शाता है. मेरा और जेकेएलसी सिक्सर सीमेंट का यह साथ इस विश्वास को और भी मजबूत बनाएगा. मुझे खुशी है कि मैं आने वाले समय में सिक्सर ब्रांड की प्रगति का एक हिस्सेदार बनूंगा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.