Loading...

युजवेंद्र चहल ने मिस्टर 360 को दिए बल्लेबाजी के टिप्स, लेकिन हो गए ट्रोल

0 7

आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. इसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. बता दें कि सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं और खिलाड़ी जमकर नेट्स प्रैक्टिस कर रहे हैं. लेकिन साथ ही मस्ती भी कर रहे हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल ने एबी डिविलियर्स के साथ मस्ती की. लेकिन इस वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा.

यजुवेंद्र चहल और विराट कोहली की टीम के बीच हुए अभ्यास मैच में चहल अपनी टीम के कप्तान थे. चहल ने पिछले सीजन में 14 मैचों में केवल 6 रन ही बनाए थे. लेकिन उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को बल्लेबाजी टिप्स दिए. चहल ने डिविलियर्स को समझाया कि अपनी कोहनी को सीधा रखो और गेंद को अंतिम समय तक देखो.

डिविलियर्स ने अच्छे छात्र की तरह इस सबक को याद किया. डिविलियर्स ने चहल को ट्रोल करते हुए कहा- मुझे मालूम नहीं था कि मैं ओपन कर रहा हूं. लेकिन मैंने पैड पहने और यह दिखाया कि मैं अपने कप्तान के लिए हमेशा तैयार हूं. बता दें कि आरसीबी की टीम अभी तक आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब नहीं हुई है. हालांकि इस बार कप्तान कोहली अपनी टीम को खिताब जिताने की पूरी कोशिश करेंगे. आरसीबी की टीम आइपीएल 2020 में अपना पहला मुकाबला 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध खेलेगी.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.