Loading...

मलमास का पहला शुक्रवार चमका देगा इन राशियों का भाग्य, हो जाएंगे मालामाल

0 227

आज 18 सितंबर शुक्रवार का दिन और प्रतिपदा तिथि है. आज से मलमास शुरू हो रहा है, जिसे हम अधिकमास भी कहते हैं. इस बार मलमास 18 सितंबर से 16 अक्टूबर तक रहेंगे. इस दौरान कोई भी शुभ कार्य या शादी ब्याह नहीं होता है. आज अधिक मास का पहला शुक्रवार है. मलमास का पहला शुक्रवार 3 राशि वाले लोगों का भाग्य चमका देगा. मां लक्ष्मी की कृपा से इनकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी. इनका भाग्य बुलंदियों पर रहेगा. चारों ओर से धन प्राप्ति के योग बनेंगे. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोग आज बेहद लकी रहेंगे. आपकी किस्मत हर कार्य में आपका साथ देगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें परिवारजनों को जरूर शामिल करें. आपके लिए शुभ रहेगा.

कर्क राशि

Loading...

कर्क राशि वाले लोग आज बेहद लकी रहेंगे. आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से अच्छा है. आज का दिन आपके लिए बहुत ही लकी है. पुराने अटके हुए धन की आज अचानक से आपको वापस मिल सकता है. लंबे समय से चली आ रही परेशानियां भी दूर होंगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. कानूनी कार्य में भी आज आपको सफलता मिलेगी.

मीन राशि

आज अधिक मास का पहला शुक्रवार मीन राशि वाले लोगों के लिए बहुत लकी रहेगा. आज आप पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. धन-संपत्ति से जुड़े सभी मामले आसानी से निपट जाएंगे. व्यापार भी तरक्की करेगा. समाज में भी मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.