Loading...

IPL 2020: इन 5 गेंदबाजों ने फेंके हैं आईपीएल में सबसे ज्यादा मेडेन ओवर

0 5

आईपीएल का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से आईपीएल शुरू होने का इंतजार है. आईपीएल में जहां बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है, तो गेंदबाज भी कम नहीं पड़ते. आज हम आपको आईपीएल में सबसे ज्यादा मेडेन ओवर फेकने वाले टॉप-5 गेंदबाजों के बारे में बता रहे हैं.

5- संदीप शर्मा

संदीप शर्मा ने 2013 से आईपीएल खेलना शुरू किया था. उन्होंने 2013 से 2019 तक किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से 79 आईपीएल मैच खेले, जिसमें उन्होंने कुल 95 विकेट हासिल किए. संदीप शर्मा आईपीएल में अब तक 8 मेडन ओवर फेंक चुके हैं.

4- लसिथ मलिंगा

Loading...

मलिंगा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. वह 122 आईपीएल मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 170 विकेट लिए हैं. मलिंगा आईपीएल में 8 मेडन ओवर फेंक चुके हैं.

3- धवल कुलकर्णी

धवल कुलकर्णी ने मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल करियर शुरू किया था. लेकिन बाद में वह कई टीमों के लिए आईपीएल खेले हैं. लेकिन इस साल वह फिर से मुंबई के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. धवल कुलकर्णी ने आईपीएल में 8 ओवर फेंके हैं.

2- इरफान पठान

इरफान पठान ने 120 आईपीएल मैच खेले हैं. इरफान पठान ने आईपीएल में 10 ओवर फेंके हैं.

1- प्रवीण कुमार

प्रवीण कुमार आईपीएल में सबसे ज्यादा मेडेन ओवर फेंकने वाले गेंदबाज हैं. प्रवीण कुमार ने 119 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 90 विकेट लिए हैं. प्रवीण कुमार ने आईपीएल में 14 मेडन ओवर फेंके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.