Loading...

कंगना रनौत ने उर्मिला को कहा ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’, अभिनेत्री ने ऐसे दिया जवाब

0 8

रवि किशन और जया बच्चन के बयान के बाद अब बॉलीवुड दो गुटों में बट गया है। कुछ बॉलीवुड के सितारे जया बच्चन के पक्ष में लगातार अपनी बात को रख रहे हैं। तो कुछ रवि किशन के समर्थन में खड़े हैं। आपको बता दें कि जय बच्चन के बयान पर समर्थन जाहिर करते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा है। अब उर्मिला को कंगना ने सॉफ्ट पॉर्न स्टार भी बता डाला है। अभिनेत्री ने ‘पंगा क्वीन’ पर एक बार फिर से निशाना साधकर पलटवार किया है.

कंगना ने टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि उर्मिला एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार है। यह थोड़ा सुनने में बुरा लगता है लेकिन वह यकीनन अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती थी। वह किस चीज के लिए जानी जाती थी। सॉफ्ट पॉर्न स्टार ना अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता किसी को भी टिकट मिल सकता है।

कंगना ने कहा कि उर्मिला का एक अपमानजनक इंटरव्यू देखा जिस तरह वह मेरे बारे में बात कर रही हैं हम पूरी तरह से चिढ़ाने वाला है उन्होंने मेरे संघर्षों का मजाक उड़ाया है। मुझ पर आरोप लगाया है कि मैं बीजेपी से टिकट चाहती हूं उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए इतना भी मुश्किल नहीं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला ने कंगना के नाम लिए बिना अभिनेत्री पर ताना मारा है। उन्होंने शिवाजी महाराज की तस्वीर शेयर करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा प्रतिशोध मनुष्य को जलाती रहती है। संयम की प्रतिशोध को काबू करने का उपाय है शिवाजी महाराज अमर रहे

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.