Loading...

IPL 2020 में दर्शकों को नहीं, लेकिन खिलाड़ियों की पत्नी और टीम मालिकों को मिलेगी एंट्री

0 4

आईपीएल का हर मुकाबला अपने आप में बहुत रोमांचक होता है. जब भी आईपीएल के मैचों में चौके-छक्के लगते हैं तो ऑनर बॉक्स में बैठे टीम के मालिक अपनी टीम का झंडा लहराते खुशी से झूमते नजर आते हैं. खिलाड़ियों की पत्नियां और परिवार वाले भी जमकर झूमते हैं और उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आती है. हालांकि इस बार आईपीएल में काफी कुछ बदलने वाला है. आईपीएल के मैचों में इस बार दर्शक स्टेडियम में नहीं होंगे. दर्शकों को घर बैठे टीवी के जरिए ही आईपीएल का मजा उठाना होगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते आईपीएल को यूएई में कराया जा रहा है और इस बार आईपीएल बायो सिक्योर बबल में खेला जा रहा है. आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने टीम मालिकों के साथ खिलाड़ियों के परिवार को मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहने की इजाजत दे दी है. लेकिन सभी को प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के नियमों के हिसाब से, टीम मालिक और खिलाड़ियों के परिवार के सदस्यों को स्टेडियम में एक विशेष जगह मुहैया कराई जाएगी, जिस जगह को छोड़कर वह स्टेडियम के किसी अन्य हिस्से में नहीं जा सकते और ना ही टीम मालिक या परिवार के सदस्य खिलाड़ियों से मिल पाएंगे.

बता दें कि बहुत सी टीमं के मालिक फिलहाल दुबई पहुंच चुके हैं और क्वारंटीन में हैं. जबकि यह उम्मीद जताई जा रही है कि शाहरुख खान, जूही चावला (केकेआर), नीता अंबानी, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी (मुंबई इंडियंस), प्रीति जिंटा, नेस वाडिया (किंग्स इलेवन पंजाब), मनोज बदाले (राजस्थान रॉयल्स), पार्थ जिंदल (दिल्ली कैपिटल्स), संदीप चुरीवाला (चेयरमैन, आरसीबी), आनंद कृपालु (सीईओ, आरसीबी) यूएई पहुंच सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.