Loading...

चहल के प्राइवेट पार्ट पर लगा जबरदस्त शॉट, फैंस बोले- अब शादी कैंसिल

0 4

आईपीएल 2020 शुरू होने में बस 2 दिन ही बाकी हैं. फैंस को बेसब्री से लीग के शुरू होने का इंतजार है. आईपीएल का 13वां सीजन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के साथ शुरू होगा. यह मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा. इस बार आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है. बता दें कि फिलहाल सभी टीमों के खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं.

आरसीबी टीम के स्पिनर गेंदबाज चहल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते ही हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एबी डिविलियर्स भी नजर आ रहे हैं. दरअसल ट्रेनिंग के दौरान चहल और डिविलियर्स ने मस्ती करने का निर्णय किया. लेकिन शायद चहल को पता नहीं था कि उनके साथ क्या होने वाला है.

View this post on Instagram

@yuzi_chahal23 😂😂

A post shared by Middle stump Cricket (@middle.stump.cric) on Sep 14, 2020 at 1:54am PDT

चहल और डिविलियर्स ने टेनिस गेंद खेलकर मैदान पर मस्ती की. मजाक-मजाक में डिविलियर्स ने टेनिस रैकेट से गेंद को हिट किया. चहल को लगा कि वह कैच कर लेंगे. लेकिन गेंद तेजी से आई और चहल के ग्रोइन पर लग गई, जिस वजह से चहल को दर्द हुआ और वह मैदान पर गिर गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिस पर फैंस ने भी जमकर मजे लिए. कुछ फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि अब उनकी शादी कैंसिल हो जाएगी. एक फैन ने कहा कि चहल के साथ ऐसा मत करो, क्योंकि हाल ही में उनकी सगाई हुई है. वहीं एक और फैन ने लिखा- चहल की जिंदगी से मत खेलो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.