Loading...

IPL 2020 शुरू होने से पहले बोले धवन- ऐसा लग रहा है जैसे बिग बॉस हाउस में रह रहा हूं

0 3

आईपीएल के 13वें सीजन का उद्घाटन मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं दूसरा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा. हालांकि इस बार सभी खिलाड़ियों को बायो सिक्योर बबल में रहकर ही आईपीएल खेलना होगा, जो खिलाड़ियों के लिए एक चुनौती की तरह है. भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने बताया कि कैसे उनको बायो सिक्योर माहौल से तालमेल बिठाने में मुश्किलें आ रही है.

धवन ने कहा- बायो बबल में रहना एक चुनौती है. यहां आपको अपनी ही कंपनी में रहना होता है. खुद को फिट रखना होता है और प्रेरित करना होता है. बायो सिक्योर बबल में रहने पर आप अपनी मानसिक ताकत को उसी तरह जांच सकते हैं, जिस तरह बिग बॉस में. यह सबके लिए बिल्कुल नया है. मैं हर तरह से बेहतर होने की कोशिश कर रहा हूं. मैं खुद को एंटरटेन कर रहा हूं और चीजों को सकारात्मक ढंग से ले रहा हूं.

धवन ने कहा- आपके पास 10 लोग सकारात्मक हो सकते हैं. लेकिन यदि आप अपने मित्र नहीं हैं तो कोई आपकी मदद नहीं कर सकता. हमारे पास और कोई विकल्प नहीं है. यह आईपीएल बहुत अहमियत रखता है. अगर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो आपको लोग किस रूप में लेंगे. आप को उन्हीं लोगों के साथ होटल के उसी स्पेस में रहना है. इसका हर व्यक्ति पर बहुत प्रभाव पड़ेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.