Loading...

युजवेंद्र चहल ने किया एबी डीविलियर्स का मेकअप, वीडियो देखकर आ जाएगी हंसी

0 3

आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच के साथ शुरू होने वाला है. इस बार आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है. 10 नवंबर को फाइनल मुकाबला होगा. सभी टीमों के खिलाड़ी फिलहाल तैयारियों में जुटे हुए हैं और मस्ती भी कर रहे हैं. हाल ही में युज़वेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एबी डीविलियर्स का मेकअप करते हुए नजर आ रहे हैं.

आरसीबी के खिलाड़ी आईपीएल शुरू होने से पहले जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. लेकिन मस्ती का भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. युज़वेंद्र चहल वैसे भी अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार पोस्ट करते रहते हैं. चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह ब्रश की मदद से डीविलियर्स का टचअप कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CFMHquKBeys/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो के साथ चहल ने कैप्शन लिखा- ये चाहते हैं कि मैं इनका टचअप करूं. बता दें कि आरसीबी की टीम आईपीएल 2020 में अपना पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध खेलेगी. आरसीबी की टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. लेकिन इस बार कप्तान विराट कोहली अपनी टीम को खिताब जिताने के लिए जी जान लगा देंगे.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.