Loading...

पिच पर दुश्मन, मैदान के बाहर दोस्त, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक-दूसरे से कार्तिक और हार्दिक ने ऐसे की मुलाकात

0 3

आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने भले ही खिलाड़ियों को बांट दिया हो, लेकिन क्रिकेट इन सभी को जोड़कर रखता है. भारतीय खिलाड़ी आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं. लेकिन मैदान के बाहर ये एक-दूसरे के दोस्त होते हैं. आबू धाबी में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले खिलाड़ी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बेहद खास अंदाज में मिले.

बता दें कि 19 सितंबर से आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होना है. मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स दोनों ही टीमों का बेस दुबई में है और खिलाड़ी आबू धाबी में ट्रेनिंग कर रहे हैं. ऐसे में खिलाड़ी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए एक दूसरे से मुलाकात कर ही लेते हैं. हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मुलाकात की.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दोनों क्रिकेटरों की मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से काफी दूर खड़े होकर बात करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- पिच पर दुश्मन, मैदान से बाहर दोस्त. इंतजार है कि अब 1 सप्ताह बाद से क्या होता है. बता दें कि केकेआर की टीम दो बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही है, जबकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.