Loading...

गुरुवार को बन रहा है अपनी बात कहने का योग, इन राशि वालों का दिन गुजरेगा अच्छा

0 19

आज 17 सितंबर गुरुवार का दिन और सर्वपितृ अमावस्या है. आज तर्पण के साथ पितरों की विदाई की जाएगी. पंडितों के अनुसार इसे सर्वपितृ मोक्ष अमावस्या कहा जाता है. इस दिन उन मृत लोगों के लिए पिंडदान, श्राद्ध और तर्पण कर्म किए जाते हैं, जिनकी मृत्यु तिथि मालूम नहीं होती है. आज गुरुवार को अपनी बात रखने वाला यायीजयद योग बन रहा है. यह योग सूर्योदय से पहले यह हो जाएगा. 4 राशि वाले जातकों का दिन आज बहुत ही अच्छा गुजरेगा. यायीजयद योग बनने के कारण आज इनकी किस्मत बुलंदियों पर रहेगी. अन्य 8 राशि वाले जातकों के लिए ये योग कुछ खास नहीं रहेगा.

मिथुन राशि

आज आपको जीवन बेहतर बनाने के अच्छे मौके मिलेंगे. घर के किसी काम को लेकर आप कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं. संतान की ओर से अच्छी खुशखबरी मिल सकती हैं. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. दफ्तर में कोई उलझा मामला आज सुलझ जायेगा.

कर्क राशि

Loading...

आज खास काम के लिए आपके मन में नया विचार आयेगा, आप उस पर जल्द ही काम शुरू कर सकते हैं. अगर आज आप किसी नए काम की शुरुआत करने जा रहे हैं, तो बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं.

तुला राशि

आज आपका दिन बहुत ही शानदार रहेगा. आपका स्वास्थ्य बेहतर होगा. आज के दिन आप जिस भी काम की शुरुआत करेंगे, उसमें आपको सफलता जरुर मिलेगी. पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा.

मीन राशि

आज वित्तीय मामलों में समझदारी से काम लेना चाहिए. किसी काम में जीवनसाथी की सलाह भी फायदेमंद रहेगी. बिजनेस में नई परियोजनाओं से आपको फायदा हो सकता है. दोस्त किसी काम में आपकी मदद कर सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.