Loading...

ये क्रिकेटर्स कर चुके हैं दो बार शादी, विवादों से भरी है इनकी लाइफ

0 3

क्रिकेटर्स की लाइफ किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं होती. उनके पास दौलत, शोहरत किसी चीज की कमी नहीं है. एक खिलाड़ी का करियर और उससे जुड़े विवाद अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं. आजकल लोग केवल क्रिकेटर के प्रदर्शन पर ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सब कुछ जानना चाहते हैं. आज हम आपको उन क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 2 बार शादियां कर चुके हैं.

मोहम्मद अजरुद्दीन

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की जिंदगी काफी विवादों से भरी रही है. क्रिकेट से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक में कई विवाद हुए. उनकी जीवन पर अजहर नाम से एक फिल्म भी बनाई जा चुकी है. मोहम्मद अजहरुद्दीन ने तीन शादियां की. उनकी पहली शादी 1987 नौरीन हुई, उनके दो बच्चे हैं. नौरीन को 1996 में अजरुद्दीन ने तलाक दे दिया और बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी दूसरी शादी की. दोनों की शादी साल 2010 तक चली, जिसके बाद साल 2015 में शैनन मैरी से तीसरी बार शादी की.

दिनेश कार्तिक

Loading...

2015 में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकलसे दूसरी शादी की शादी की थी. हालांकि उनकी पहली पत्नी ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी से दूसरी शादी कर ली.

विनोद कांबली

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली ने 1988 में नोएला लुईस से पहली शादी की. ऐसा बताया जाता है कि उस समय नोएला लुईस पुणे के एक होटल ब्लू डायमंड में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थीं. हालांकि दोनों बाद में अलग हो गए. लुईस से अलग होने के बाद विनोद कांबली ने मॉडल एंड्रिया हेविट से दूसरी शादी की और दोनों का एक बच्चा भी है.

योगराज सिंह

पूर्व भारतीय क्रिकेटर योगराज सिंह ने दो शादियां की है. योगराज की पहली शादी शबनम सिंह से हुई थी, जो कि युवराज की मां है. जबकि योगराज सिंह ने दूसरी शादी सतवीर कौर से की, उनके दो बच्चे हैं.

जवागल श्रीनाथ

1999 में भारत के तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने पहली बार ज्योथस्ना से शादी की. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले दिया. जिसके बाद साल 2008 में श्रीनाथ ने एक पत्रकार माधवी पतराव से दूसरी शादी की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.