Loading...

एक बार फिर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा! जया बच्चन के ‘थाली’ वाले बयान पर दिया जबाब..

0 5
यह बात तो किसी से छुपी नहीं है कि जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की घटना हुई है। तब से पूरी इंडस्ट्री मैं जैसे उथल-पुथल सी हो गई है। ऐसे में लगातार सुशांत सिंह का साथ देती नजर आ रही चर्चाओं का हिस्सा लगातार भी बनी हुई है।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद संसद के मानसून सत्र में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद रवि किशन और लिए शुरू कर दिया। बयान सुनने के बाद बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री का भी शांत रहने वालों में से नहीं है। तुरंत सपा सांसद को जोरदार जवाब दिया।
आपको बता दें कि कंगना रनौत में ट्वीट कर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी, जया बच्चन से तीखे सवाल कर लिए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘जया जी! अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता होती है और उसे टीनएज में पीटा जाता, नशा दिया जाता और उसके साथ छेड़छाड़ की जाती, आप तब भी क्या यही कहेंगी? अगर अभिषेक लगातार बदमाशी और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका हुआ नजर आता? हमारे लिए भी करुणा दिखाओ।’
Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.