Loading...

मुझे देखते ही मेरी पिटाई करने के बारे में सोचेंगे विराट कोहली, वेस्टइंडीज के खिलाड़ी का बड़ा बयान

0 6

वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स और विराट कोहली के बीच क्रिकेट के मैदान पर रोमांचक जंग देखने को मिली थी. 2017 में केसरिक ने विराट को आउट कर नोटबुक सेलिब्रेशन मनाया था. हालांकि विराट इस घटना को बिल्कुल नहीं भूले और 2019 में वेस्टइंडीज के विरुद्ध घरेलू सीरीज में विराट ने जब विलियम्स की गेंद पर छक्का जड़ा था तो उन्होंने केसरिक विलियम्स का नोटबुक सेलिब्रेशन मनाकर उन्हें जवाब दिया.

अब आईपीएल शुरू होने वाला है.हालांकि केसरिक विलियम्स आईपीएल नहीं खेलेंगे, क्योंकि उन्हें किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा. लेकिन विलियम्स को विराट के खिलाफ खेलने का बेसब्री से इंतजार है. उनको विश्वास है कि वह विराट को एक बार फिर आउट करेंगे. फर्स्ट पोस्ट को दिए इंटरव्यू में विलियम्स ने कहा- क्या विराट को गेंदबाजी करना मुश्किल है? नहीं, ऐसा नहीं है. वो टैलेंटेड क्रिकेटर हैं, महान खिलाड़ी हैं. लेकिन मैं उनको लेकर फिक्रमंद नहीं हूं. मैं सोने जाता हूं तो ऐसा सोचते हुए नहीं जाता कि ओह ये कोहली है! नहीं बिल्कुल नहीं.

जब विलियम्स से पूछा गया कि क्या वह विराट के खिलाफ एक और मैच के लिए तैयार हैं, तो उन्होंने कहा- बिल्कुल मैं इस के इंतजार में हूं. मुझे पता है कि जब भी वह मुझे देखेंगे तो जोश से भर जाएंगे और सोचेंगे कि मुझे इसकी पिटाई करनी है. लेकिन क्रिकेट तो क्रिकेट है. एक गेंद लगती है किसी को आउट करने में और फिर से मैं ऐसा करूंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.