Loading...

एक बार फिर WhatsApp ला रहा 3 शानदार फीचर्स! यूजर्स को मिलेगा शानदार एक्सपीरियंस..

0 4
दुनिया भर में सबसे चलाया जाने वाला फेसबुक का इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस फायरिंग व्हाट्सएप में यूज़र की सहूलियत के लिए कुछ नए और खास पीछे छोड़ जाते हैं। व्हाट्सएप अपने गेम ऐप में पर लगातार काम कर रहा है।
कंपनी अपने एंड्राइड वर्जन नई पिक्चर की टाइपिंग करने में जुटी हुई है। लेटेस्ट में जल्द ही व्हाट्सएप में 3 नए और खास फीचर्स आने वाले हैं, जिन पर कंपनी थोड़े ही समय मैं ऑफिस अली लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें एंड्राइड बेटा इन्फो ने एंड्रॉयड के लिए लेटेस्ट व्हाट्सएप 2.20.200.3 बेटा ने कुछ नए खास फीचर्स को देखा है।
Business Chat
Loading...
इन फीचर की खास बात पर गौर किया जाए तो सबसे पहले फीचर जो इसमें जोड़ा जाने वाला है। वह बिजनेस चैट में चैट अलावा कुछ और कर को जोड़ना है। कैटलॉग का आइकन ऐप में कॉल बटन के बिल्कुल बगल से नजर आएगा, जिस पर काम किया जा रहा है। अभी लेटेस्ट डाटा यूजर्स भी इस फीचर का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं।
WhatsApp Doodle 
वही व्हाट्सएप के दूसरे नई फीचर की बात की जाए तो ऐप में नया ऐड व्हाट्सएप डूडल ऑप्शन जो आज आने वाला है जो कि फिलहाल अंडर डेवलपमेंट है या नहीं किस पर अभी कार्य किया जा रहा है। यह फीचर यूजर्स को सॉलिड वॉलपेपर को थोड़ा फैंसी बनाने में सहायता करेगा। नई इंप्रूवमेंट चैट में सॉलिड वॉलपेपर पर डूडल जोड़ने की क्षमता देगा। एंड्रॉयड के लिए व्हाट्सएप बीटा में नया व्हाट्सएप डूडल का विकल्प मिल रहा है।
Call Button 
व्हाट्सएप में जोड़ा जाने वाला नया और खास फीचर कॉल बटन का है आपको बता दें कि जल्द ही बटन वॉइस कॉल और वीडियो कॉल का कंबीनेशन व्हाट्सएप में दिया जाने वाला है, जिसमें यूजर्स इन दोनों ही कॉलिंग का ऑप्शन बटन में प्राप्त होगा। यह सलाल आपने वीडियो कॉल के लिए और वॉइस कॉल के लिए अलग अलग आइटम देने से जुड़ा हुआ है, लेकिन में इन दोनों ही कॉल को एक मैं मिला कर दिया जाएगा। जब भी आप कॉल करने के लिए बटन पर क्लिक करेंगे तो आपको वीडियो या वॉइस कॉल करना होगा।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.