Loading...

15 साल के पोते ने PUBG खेलने के चलते दादा के खाते से उड़ाई 2 लाख रुपए की रकम..

0 8
जैसा कि आप सभी जानते हैं भारत और चीन के बीच बढ़ी तनातनी के माहौल में सरकार द्वारा 118 चीनी मोबाइल एप्स को बंद कर दिया है, जिनमें से एक PUBG भी है। पक्की हो गई पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा इस पर बैन लगाया गया था। इस पर लगाने का कारण यह भी था कि पब्जी के माध्यम से बच्चों में काफी बुरी लत देखने को मिली थी।
पब्जी के बैन होने के बाद एक हराम कर देने वाला मामला दिखा रहा है, जिसमें एक 15 साल के पोते ने दादा के पेंशन खाते से 2 लाख रुपए से ज्यादा की राशि सिर्फ गेम खेलने के लिए निकालिए किशोर ने अपने दादा के अकाउंट के 2,34,000 रुपए पब्जी मोबाइल में एक रैंक हासिल करने के लिए खर्च दी।
खबरों की माने तो शिकायतकर्ता द्वारा अपने मोबाइल फोन पर एक मैसेज मिलने के बाद मामले का खुलासा किया मोबाइल पर मैसेज के अनुसार, शिकायतकर्ता करता नहीं खाते थे। 2,500 रुपए डेबिट किए गए थे जिसके बाद उनके पास 275 रुपए भेज दिए थे, उन्होंने तुरंत अपने बैंक से संपर्क किया जहां में बताया गया कि उनके पेंशन खाते से 2.34 लाख रुपए का ट्रांसफर किया गया है। पुलिस की जांच के बाद पता चला कि किशोर ने अपने दादा के खाते से वैसे 7 मार्च से 8 मई के बीच खर्च किए हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.