Loading...

जल्द रिलीज होगा देसी गेम FAU-G, जानें पहले एपिसोड समेत कई जानकारियां.

0 6
जैसा कि आप सभी जानते हैं चीन और भारत के बीच शुरू हुई तनातनी के माहौल के बाद सरकार द्वारा 118 चाइनीस एप्स को भारत में बैन कर दिया था। ऐसे में इन गेम्स की सूची में सब्जी का नाम भी शामिल है। भारत में पब जी मोबाइल पर बैन होने के बाद nCore Games  जो कि भारतीय कंपनी है। अपनी आने वाली गेम FAU:G को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।
PUBG मोबाइल लाने की बैटल रॉयल गेम खेलने वाले प्लेयर्स के लिए यह भारतीय कंपनी एक नई एक्शन गेम लेकर आने वाली है। आपको बता दें कि पिछले कई महीनों से इस गेंद पर काम किया जा रहा है और जल्दी ही इसे लांच भी कर दिया जाएगा।
अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिर इसका मतलब क्या है, यह कब तक रिलीज होगा और कब से चल रहा है गेम पर काम, ऐसे कई सवालों के जवाब हम आपको देने जा रहे हैं।
पहले यदि इसके मतलब के बारे में बात की जाए तो फौजी गेम का पूरा अर्थ है, Fearless and United Guards.
आपको बता देंगी पब जी मोबाइल के बेल होने के बाद इस गेम को अल्टरनेटिव के रूप में देखा जा रहा है, लेकिन विशाल गोंडा ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया कि यह एक्शन गेम पब्जी के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं है यह उससे अलग है।
गेम की रिलीज डेट के बारे में बात की जाए तो इंडियन गेम डेवलपिंग कंपनी अंकुर गेम्स के को फाउंडर विशाल गोयल ने बताया कि यह एक्शन गेम फिलहाल पाइप लाइन में है और कंपनी से अक्टूबर तक रिलीज करने का विचार बना रही है। आपको बता दें कि मई और जून 2020 से इस गेम पर काम चल रहा है और जल्दी अक्टूबर में यह गेम रिलीज हो जाएगा।
इस एनकोर गेम तो एक नहीं बल्कि दो फाउंडर ध्यानधी एमजी और गणेश हेगड़े द्वारा मिलकर बनाया जा रहा है, साथी अक्टूबर तक इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं, उन्होंने एक नहीं बल्कि 3 गेम को बनाया है, जिसमें से एक शूटिंग गेम है जिसका नाम फौजी है, दूसरी एक क्रिकेट गेम और तीसरी एक म्यूजिक गेम होने वाली है। इन गेम्स के नाम फिलहाल सामने नहीं आए हैं, लेकिन इन्हें भी जल्दी रिलीज कर दिया जाएगा।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.