Loading...

Alert! बिना रिक्वेस्ट भेजे हुए ये महिला बन सकती है आपकी Facebook फ्रेंड, Unfriend करने का भी नहीं मिल रहा विकल्प..

0 6
जैसा कि आप सभी जानते हैं बदलते समय के साथ दुनिया काफी डिजिटल हो चुकी है। ऐसे में कई अच्छी बातों के साथ डिजिटल दुनिया और सोशल मीडिया की विपरीत पहलू भी है। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा अजीबोगरीब देखने को मिलता है, जिससे आप दंग रह जाएंगे और ऐसा ही कुछ अब फेसबुक पर भी देखने को मिल रहा है।
आपको बता दीजिए फेसबुक पर सेलेना डीलगाड़ो लोपेज़ नाम की एक रहस्यमई फेसबुक आईडी है। दुनियाभर के फेसबुक यूजर्स से मिली खबरों के अनुसार, लोपेज नाम की यह महिला फेसबुक पर कई लोगों की फ्रेंड लिस्ट में खुद-ब-खुद ऐड हो गई है और बढ़ाने वाली बात यह है कि इसके प्रोफाइल में अनफ्रेंड का भी विकल्प मौजूद नहीं है।
आपको बता दें कि इससे पहले हफ्ते में मार्क जुकरबर्ग के स्वामित्व वाले प्लेटफार्म फेसबुक एक अजीब घटना को पाया। उन सभी की प्रोफाइल में सेलेना रेलगाड़ी लोपेज़ नाम की एक महिला फ्रेंड के रूप में दिखाई दे रही है। इस फेसबुक अकाउंट की प्रोफाइल फोटो में एक मुस्कुराती हुई महिला नजर आ रही है, जिसमें नारंगी कलर का शर्ट पहना हुआ है। उनकी प्रोफाइल फोटो पर लिखा है कि वह मेक्सिको के लियोन शहर की रहने वाली है।
Loading...
इसके साथ ही उनकी प्रोफाइल पर किसी तरह की अधिक जानकारी नहीं है। ऐसे में असमंजस में पड़े उसके बारे में फेसबुक और ट्विटर जैसे प्लेटफार्म पर जाने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ अनजान दोस्त को करने का तरीका भी खोजने की लगा दी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देखा जाए तो एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि यह एक तरह का फ्रॉड है और यही वजह है कि उसे कोई अनफ्रेंड नहीं कर पा रहा है। सबकी फ्रेंड लिस्ट में होने के कई दावों के बाद यूजर्स ने अपनी एफबी फ्रेंड लिस्ट पर एक महिला को सर्च  करके देखा है, जिसे इस बात का पता लगाया जा सके कि क्या सच में यह उनकी फ्रेंड लिस्ट में मौजूद है या नहीं। ऐसा करने पर यूजर्स को उसके अकाउंट पर ऐड फ्रेंड का ऑप्शन नहीं दिखता है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.