Loading...

सीबीआई जांच को लेकर एकजुट हुआ बॉलीवुड, वरुण धवन-मौनी रॉय आए एक साथ

0 4

सुशांत के निधन को आज पूरे 2 महीने हो चुके हैं। ऐसे में सुशांत के घरवाले और दर्शक हर कोई एक्टर की सुसाइड के पीछे की वजह को जानना चाहता है यही कारण है कि एक बार फिर से सीबीआई मांग तेज हो गई है। हाल ही में सुशांत आत्महत्या मामले को लेकर अभिनेता की बहन श्वेता सिंह ने एक वीडियो पोस्ट किया हैं। और फिर भाई के लिए न्याय की गुहार लगाई थी। श्वेता सिंह ने वीडियो शेयर करके सभी के मैसेजेस शेयर किए। वहीं श्वेता के अलावा कई सारे सितारे ऐसे हैं जो लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री अमीषा पटेल भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके सुशांत के लिए न्याय की मांग करती हुई दिखाई दी थी। इतना ही नहीं ऐसे में अभिनेत्री और गायिका श्वेता पंडित ने भी सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि सुशांत का परिवार भी सच जानने का अधिकार रखता है और उनके सामने सच्चाई आनी चाहिए।

गुरुवार को वरुण धवन और मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर सुशांत की खुदकुशी मामले की जांच सीबीआई से करवाने वाली मुहिम का समर्थन किया। वरुण धवन ने अपनी इंस्टास्टोरी पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की तो वही मौनी रॉय ने भी उनका समर्थन दिखाया। इतना ही नहीं कृति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ही सुशांत के लिए पोस्ट कि उन्होंने लिखा मैं प्रार्थना करती हूं कि जल्द ही सबके सामने आएगा। मुझे उम्मीद है और मैं प्रार्थना करती हूं कि सीबीआई सच्चे तौर पर बिना किसी पॉलिटिकल एजेंडे के केस की जांच करेगी । हालांकि कंगना भी सुशांत के लिए लगातार बोल रही हैं। उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर भी सुशांत का पक्ष लेते हुए कई सारे बड़े सितारों पर हमला बोला था। एक बार फिर से अभिनेत्री ने न्याय की मांग करते हुए वीडियो शेयर किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.