Loading...

राहत इंदौरी के निधन से दुखी हुए शिखर धवन, वीडियो शेयर कर बताया हाल

0 11

70 साल की उम्र में कोविड-19 महामारी से संक्रमित मशहूर शायर राहत इंदौरी का अरबिंदो इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज के दौरान निधन हो गया. वे हृदय रोग. किडनी रोग और मधुमेह जैसी बीमारियों से पहले ही पीड़ित थे. राहत इंदौरी के निधन से खेल जगत में भी मातम पसरा हुआ है. सोशल मीडिया के जरिए खिलाड़ियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी राहत इंदौरी के बड़े फैन थे. राहत इंदौरी के जाने से धवन टूट चुके हैं. उन्होंने अपना दर्द सोशल मीडिया पर भी बयां किया. धवन ने ट्वीट करते हुए कहा कि आपकी आत्मा को शांति मिले राहत इंदौरी जी. मेरे पसंदीदा कवियों में से एक के जाने से बहुत दुख हुआ. अपने शब्दों से हमारे जीवन को समृद्ध करने के लिए आपका धन्यवाद. आपके चाहने वालों के लिए संवेदना है.

धवन को राहत इंदौरी के निधन से बहुत ज्यादा दुख हुआ है. उन्होंने उनका एक फेमस शेर सोशल मीडिया पर शेयर कर अपना दुख जाहिर किया. धवन ने राहत इंदौरी के शेर की कुछ पंक्तियां भी लिखी. जो कि इस प्रकार हैं- ‘अब ना मैं हूँ, ना बाकी हैं ज़माने मेरे​, फिर भी मशहूर हैं शहरों में फ़साने मेरे​, जिन्दगी है तो नए जख्म भी लग जाएंगे​, अब भी बाकी हैं कई दोस्त पुराने मेरे’.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.