Loading...

CSK के CEO ने किया खुलासा, बताया कब तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL खेलेंगे धोनी

0 11

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का नाम ही काफी है. इस टूर्नामेंट के इतिहास में धोनी सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं. धोनी की कप्तानी में सीएसके की टीम तीन बार आईपीएल का खिताब भी जीत चुकी है. उनकी कप्तानी में चेन्नई की टीम ने आईपीएल के10 सीजनों में से आठ फाइनल मुकाबले भी खेले हैं. इतना ही नहीं आईपीएल में मैचों के हिसाब से मिली जीत के आधार पर भी धोनी आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान है.

लेकिन इसी बीच धोनी के संन्यास की खबरें भी आ रही हैं. इस पर सीएसके के सीईओ ने बड़ा दावा किया है. सीएसके के सीईओ ने कहा है कि अगले 3 आईपीएल सीजन में संभावित रूप से धोनी सीएसके फ्रेंचाइजी के साथ खेलेंगे. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन का कहना है कि 2022 तक धोनी आईपीएल खेलेंगे. विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी को लेकर चिंतित नहीं है, क्योंकि धोनी क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं.

धोनी एक साल से क्रिकेट नहीं खेले हैं. धोनी ने 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत के लिए आखिरी बार मैच खेला था. इसके बाद वो मैदान पर नजर नहीं आए. इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने कहा कि हां, हम उम्मीद कर सकते हैं कि धोनी 2020 और 2021 आईपीएल का हिस्सा होंगे. शायद वह अगले साल 2022 में भी टीम से जुड़े रहेंगे.

मुझे केवल मीडिया के द्वारा अपडेट मिल रहा है कि धोनी झारखंड में इनडोर नेट में में ट्रेनिंग कर रहे हैं. लेकिन हमें कप्तान की चिंता करने की जरूरत नहीं है. हम उनके बारे में बिल्कुल चिंता नहीं करते. वह अपनी जिम्मेदारी को जानते हैं और वे अपनी ओर से टीम की देखभाल करेंगे. बता दें कि आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.