Loading...

वर्ल्ड कप में फेमस हुए फैन ने पाकिस्तान टीम को दिया सिंपल मैसेज, सोशल मीडिया पर बनने लगे मीम्स

0 11

दुनिया भर में क्रिकेट प्रशंसकों की कमी नहीं है. दुनिया के कोने-कोने में क्रिकेट के खेल को चाहने वाले लोग हैं. यदि आप क्रिकेट फैन हैं तो आप पाकिस्तानी फैन मुहम्मद सरीम अख्तर के बारे में जरूर जानते होंगे. बता दें कि सरीम अख्तर विश्व कप के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच को देखते हुए अपने एक्सप्रेशन को लेकर काफी सुर्खियों में छा गए थे.

टांटन में मैच के दौरान सरीम अख्तर केडिसएप्वाइंटेड एक्सप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सारे मीम्स वायरल हुए थे. बता दें कि सरीम अख्तर लंदन के रहने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी टीम के लिए एक संदेश दिया है, जो कि बुधवार से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. पीसीबी के आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किए गए वीडियो में सरीम अख्तर वही कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं जो कि उन्होंने टीवी पर 2019 में कैमरा पर पहने हुए दिखे थे.

उन्होंने अपनी टीम पाकिस्तान के लिए सिंपल सा मैसेज किया है. सरीम अख्तर ने कहा कि पाइड और पैशन के साथ खेलो ! साथ ही साथ उन्होंने अपनी इस वीडियो में पाकिस्तानी टीम को गुड लक भी विश किया. बता दें कि विश्व कप 2019 में पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना पाई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.