Loading...

आम औरतों की तरह इन अभिनेत्रियों ने भी सही घरेलू हिंसा और उत्पीड़न..

0 12
दोस्तों यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक चकाचौंध भरी दुनिया हैं। इस चकाचौंध भरी दुनिया में हर तरह के लोग मौजूद हैं। भारत में एक आम औरत कितनी सुरक्षित है औरत कितनी असुरक्षित यह बात तो सभी जानते हैं। आम औरतों की बात तो दूर भारत में कई बार बड़ी अभिनेत्रियों को भी घरेलू हिंसा और उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा है।
ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने खुद के घर में ही मारपीट झेली। इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने इसकी खिलाफ आवाज उठाई और कई अभिनेत्रियां जो भी नहीं कर पाईं जानते कौन है ये अभिनेत्रियां-
किसने सबसे पहले बात करेंगे टीवी जगत की नामी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की श्वेता तिवारी जो कि टीवी जगत का एक बड़ा नाम है। उन्होंने भी अपने पति से मारपीट जीवनी आपको बता देंगे। पहले पति राजा चौधरी फिर दूसरे पति अनुभव कोली दोनों ने ही श्वेता और उनकी बेटी के साथ मारपीट की, लेकिन इस सब में सबसे अच्छी बात यह है कि श्वेता तिवारी इस पर चुप नहीं रहीं। बल्कि इसके खिलाफ आवाज उठाई।
Loading...
बॉलीवुड की 90 के दशक की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है। करिश्मा कपूर जो कि अपने पति के घरेलू हिंसा झेल रही थी। उन्होंने यह सब अपने घर में 13 साल तक सहन किया। जब एक लंबे समय तक उनसे मारपीट और बेज्जती नहीं बर्दाश्त हो तो उन्होंने इसके लिए एक्शन लिया।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.