Loading...

तेज मिर्च वाले मोमोज खाने से फ़टी आंत, सर्जरी करके तीन लीटर पानी निकाला गया

0 21

चीन में तेज मिर्च वाला मोमोज खाने से आंत में ब्लास्ट होने का एक मामला सामने आया है। 64 साल के वांग नाम के बुर्जुग ने डिनर में तेज मिर्ची वालाे मोमोज खाए इसके बाद उनके पेट में दर्द शुरू हुआ। अधिक मसाला वाला खाने के कारण इनके पेट में हल्के हल्के धमाके होने लगे जिसका आभास उनको हुआ इसके बाद उनकी आंत फट गई। आनन-फानन में उसे पूर्वी चीन के अस्पताल में लाया गया।

व्यक्ति के मुताबिक डीलर मोमोस खाने के बाद पेट में दर्द और पसीना आना शुरू हो गया। इसी दौरान मैंने पेट में धमाके जैसा महसूस किया। घटना के बाद परिवार के सदस्य हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। वह पिछले 1 साल से आपकी समस्या से जूझ रहे थे। उनकी आंख सामान्य तौर पर काम नहीं कर रही थी। इसी के साथ उन्होंने बताया कि आंतों की समस्या दो तरह की होती है। मैकेनिकल और फंक्शनल, मेरे मामले में यह किस तरह की समस्या है इसका पता अब तक नहीं चल पाया है।

हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक मेडिकल चेकअप के दौरान पेट में काफी मल पाया गया। इलाज करने वाले डॉ. सूं जियान के कहते हैं। वांग के पेट से 3 लीटर माल और पानी निकाला गया है पेट को 23000 मिलीलीटर पानी से साफ किया गया है। इतना ही नहीं डॉक्टरों ने भी बताया है कि इमरजेंसी सर्जरी के दौरान आपके कोलोन वाले हिस्से में डेढ़ इंच का छेद मिला है। सर्जरी के बाद अब वांग की स्थिति काफी हद तक समान है। इलाज के बाद भी वह सदमे में है। इस घटना की चर्चा सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.