Loading...

रक्षाबंधन के दिन सोनू सूद ने किया ऐलान, अपनी इस बहन को गिफ्ट में देंगे घर

0 10

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में सुर्खियां बटोर रहे हैं। अक्सर फिल्मों के कारण वह चर्चा में रहते थे लेकिन उस समय सोनू प्रवासी मजदूरों की मदद करके सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं इसके अलावा भी वह लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं।

हालांकि सोनू ने अब असम में एक महिला को घर बनाने का वादा किया है। रक्षाबंधन के खास मौके पर उन्होंने इस बात की घोषणा कर एक बार फिर से सबका दिल जीता है सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा है सोनू सूद सर एक फैमिली जलपाईगुड़ी असम में है। उनके पति की मौत हो गई है इनका एक छोटा बच्चा है जिस को खिलाने के लिए कुछ भी नहीं है। बारिश से हालात और भी ज्यादा खराब हो गए हैं इसकी आखिरी उम्मीद आप ही हो हो सके तो इस परिवार को बचा लीजिए।

अपने स्ट्रीट के साथ योजन है वीडियो भी पोस्ट किया है ट्विटर पर एक पोस्ट पढ़ने के बाद सोनू सूद ने बिना देर किए उसका जवाब दिया। सोनू सूद ने लिखा चलो आज रक्षाबंधन के अवसर पर हम अपनी बहन के लिए नया घर बनाते हैं। सोनू के इस ट्वीट को देख फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं और उसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर जमकर उनकी चर्चा हो रही है

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.