Loading...

मात्र 1,110 रुपए देकर घर लाएं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, बिना खरीद मिलेंगी ये सुविधाएं..

0 169
बदलते समय के साथ लोग अलग-अलग तरह के वाहनों का इस्तेमाल करना बेहद पसंद करते हैं। यदि आप भी नए नए वाहनों को चलाना पसंद करते हैं तो अब एंपियर के इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप किराए पर लाकर चला सकते हैं।
व्हीकल लीज पर उपलब्ध कराने की सुविधा देने के लिए एम्पीयर इलेक्ट्रिक में पॉटी कैपिटल स्टार्टअप की शुरुआत की है। इसके अंतर्गत एम्पीयर इलेक्ट्रिक स्कूटर को आसान किराए पर महीने भर के लिए घर लाया जा सकता है। लीजिंग प्रोग्राम 1 अगस्त 2020 से बेंगलुरु में शुरू कर दिया गया है।
इस साल के आखिर तक इसे पुणे, हैदराबाद, दिल्ली, चेन्नई और कोचिंग मैं भी शुरू कर दिया जाएगा। एम्पीयर इलेक्ट्रिक और ऑडियो कैपिटल की साझेदारी के चलते एम्पीयर इलेक्ट्रिक टू व्हीलर लीज पर लेने के लिए आवेदन करने के लिए आपके पास 48 घंटों का समय होगा। लीजिंग प्रोग्राम के अंतर्गत ग्राहक स्टैंडर्ड से भी कम किराए पर स्कूटर कौन लगते हैं।
एक उदाहरण के रूप में देखा जाए तो एम्पीयर v48 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए स्टैंडर्ड EMI 1610 रुपए है, लेकिन लिविंग प्रोग्राम के अंतर्गत इसे 1 महीने के लिए चलाने के लिए आज 1,110 रुपए में घर ला सकते हैं। इसी तरह एम्पीयर जील स्कूटर की EMI 3020 रुपए है, लेकिन प्लीज प्रोग्राम के अंतर्गत 2,220 के मासिक किराए पर घर लाया जा सकता है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.