Loading...

टी-20 विश्व कप टलने से वेस्टइंडीज को हुआ नुकसान, ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सीरीज हुई स्थगित

0 6

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच अक्टूबर में तीन टी-20 मैचों की सीरीज होनी थी. लेकिन इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. बता दें कि इस सीरीज के मुकाबले 4,6 और 9 अक्टूबर को खेले जाने थे. यह सीरीज T20 विश्वकप की तैयारियों के लिए आयोजित हो रही थी. हालांकि टी-20 विश्व कप को कोरोना वायरस महामारी की वजह से रद्द कर दिया गया और अब दोनों देशों ने टी-20 सीरीज को भी स्थगित करने का निर्णय किया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लिखा- वेस्टइंडीज क्रिकेट के साथ मिलकर हम टी20 सीरीज को स्थगित करने पर सहमत हो गए हैं, जिसका आयोजन अक्टूबर में क्वीन्सलैंड में होना था. बोर्ड ने कहा- यह सीरीज आईसीसी टी20 विश्व कप की तैयारी सीरीज थी और अब इसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया में 2021 या 2022 में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले ही किया जाएगा.

बता दें कि दोनों देशों के खिलाड़ी आईपीएल में खेलेंगे, जिसका आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में होगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने जिंबाब्वे के विरुद्ध वनडे सीरीज को भी स्थगित कर दिया था, जो रविवार से शुरू होनी थी. अब ऑस्ट्रेलिया की टीम को सितंबर की शुरुआत में इंग्लैंड का दौरा करना है, जहां दोनों टीमों के बीच सीमित ओवरों की सीरीज खेली जाएगी. हालांकि इस सीरीज का आयोजन होगा या नहीं, यह आने वाले समय में ही पता चलेगा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.