Loading...

IPL के दौरान धोनी के कमरे में जाकर मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैच देखते थे, सैम बिलिंग्स ने किया खुलासा

0 5

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे प्रभावशाली कप्तानों में से एक रहे हैं. उन्होंने भारतीय टीम को आईसीसी के 3 बड़े खिताब जिताए. इसके अलावा आईपीएल में उनकी कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम तीन बार खिताब जीत चुकी है. धोनी को लेकर हाल ही में चेन्नई के पूर्व बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने बड़ा खुलासा किया और बताया कि किस तरह CSK के साथ रहते धोनी ने उनकी मदद की थी.

सैम बिलिंग्स ने कहा कि CSK के साथ बिताए 2 साल से उन्हें बेहद प्यार है. टीम लगातार कंसीस्टेंट रही. चेन्नई के अलावा इतनी कंसीस्टेंट टीम सिर्फ मुंबई इंडियंस है. आईपीएल टूर्नामेंट जीतना बहुत अच्छा रहा. बड़े खिलाड़ियों के साथ अनुभव प्राप्त करना मेरे लिए बड़ी बात थी…..ओवरसीज खिलाड़ियों के साथ और भारतीय युवा सितारों के साथ. मेरा मतलब है मेरे लिए धोनी से बड़ा कोई स्टार नहीं, वही थे जिन्होंने टीम में मेरी भूमिका सुनिश्चित की. सीखने के लिए धोनी से बेहतर कोई नहीं है. वह जिस तरह अपने ब्रेन का इस्तेमाल करते हैं और क्रिकेट का लुत्फ उठाते हैं, वह अद्भुत है.

सैम बिलिंग्स ने इस दौरान यह भी कहा कि धोनी हमेशा टीम की एकता को बनाए रखने में मदद करते हैं. वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के बड़े फैन है, जिसने मुझे वह बनने में मदद की, जो आज मैं हूं. जब भी मैनचेस्टर यूनाइटेड के कुछ फैन्स इकट्ठा होते तो वह मुझे हमेशा बुलाते थे. हम धोनी के कमरे में अक्सर मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैच देखा करते थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.