Loading...

धोनी ने पहले ही साफ कर दिया था नहीं मिलेगी 2019 विश्वकप टीम में जगह, युवराज सिंह का बड़ा खुलासा

0 6

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह को 2019 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी. इसी वजह से उन्होंने बिना विदाई मैच खेले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया. युवराज सिंह ने अब इस मामले में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पहले ही उन्हें बता दिया था कि 2019 विश्व कप टीम में उनका चयन नहीं होने वाला, क्योंकि चयनकर्ता उनके नाम पर विचार नहीं करने वाले.

युवराज सिंह ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा- जब मैंने वापसी की तो विराट कोहली ने मेरा समर्थन किया. अगर विराट ने मेरा पर समर्थन नहीं किया होता तो मैं वापसी नहीं कर पाता. लेकिन वो धोनी थे जिन्होंने 2019 विश्व कप को लेकर मुझे सही तस्वीर दिखाई कि चयनकर्ता तुम्हारे बारे में विचार नहीं कर रहे हैं. उन्होंने सही तस्वीर दिखाई और बिल्कुल साफ-साफ बता दिया.

Vबता दें कि युवराज सिंह काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे. वह खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. रणजी ट्रॉफी में शतक लगाने के बावजूद उन्हें विश्व कप जैसे टूर्नामेंट में जगह नहीं मिली. युवराज ने यह भी कहा कि मुझे धोनी से कभी कोई शिकायत नहीं रही. उन्होंने 2011 विश्व कप तक मेरे ऊपर पूरा भरोसा दिखाया. वो मुझे कहा करते थे आप मेरे मुख्य खिलाड़ी हैं. लेकिन बीमारी के बाद वापसी करने पर खेल काफी बदल चुका था और टीम में काफी कुछ हो चुका था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.