Loading...

विराट कोहली ने शेयर की नई फोटो, बोले- खुद सच्चे हो तो नहीं लगेगा डर

0 7

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया भर में काफी नाम कमा चुके हैं. उन्हें रन मशीन भी कहा जाता है. उन्होंने अपने नाम क्रिकेट में कई रिकॉर्ड दर्ज कर लिए हैं. विराट की फिटनेस की हर कोई तारीफ करता है. वह युवाओं के लिए प्रेरणा हैं. विराट कोहली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस को इंस्पायर करते रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस और वर्क आउट वीडियो शेयर करते हैं.

विराट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने एक प्रेरणादायक संदेश भी दिया. उन्होंने एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- यदि आप अपने आप से सच्चे हैं तो आपको कुछ भी डर नहीं लगेगा. बता दें कि विराट ने हाल ही में अपनी फिटनेस को लेकर भी कुछ बातें शेयर की थीं.

View this post on Instagram

If you're true to yourself, you won't fear anything.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Jul 31, 2020 at 10:21pm PDT

विराट कोहली ने बताया कि उन्हें 2012 में यह एहसास हुआ था कि उनकी खाने-पीने की बुरी आदतों के चलते उनका शरीर बेडौल हो रहा है. इसी के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया. विराट ने बताया- 2012 तक मुझे जो भी दिखाई देता था, मैं खा लेता था. मैं 40 टॉफियां चार-पांच दिन में ही चट कर जाता था. विराट ने बताया कि मैं उस समय पागलों की तरह खाता था. लेकिन 2012 के बाद मैंने जंक फूड खाना छोड़ दिया. तब से लेकर आज तक मेरा नजरिया पूरी तरह से बदल गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.