Loading...

IPL को लेकर आ रही खबर से निराश हुए स्टीव स्मिथ, फैंस को बताई दिल की बात

0 7

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने आईपीएल 2020 के भारत से बाहर होने पर निराशा जताई. बता दें कि इस बार कोरोना वायरस महामारी की वजह से आईपीएल टूर्नामेंट का आयोजन भारत में नहीं बल्कि यूएई में किया जाएगा. टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू होगा. हालांकि इस वजह से स्टीव स्मिथ निराश हैं. उनका कहना है कि यूएई की स्थिति में तालमेल बैठाने में खिलाड़ियों को थोड़ा समय लगेगा.

बता दें कि खिलाड़ी मैदान पर वापसी करने को बेताब है. हर किसी का लक्ष्य क्रिकेट खेलना है. स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स की डॉक्यूमेंट्री इनसाइड स्टोरी के प्रीमियर पर वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी टीम के मुख्य ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की तारीफ करते हुए कहा कि वह हर परिस्थिति में कामयाब होने की इच्छा रखता है. इसीलिए हर कप्तान उसे अपनी टीम में रखना चाहेगा.

स्टीव स्मिथ ने आगे कहा- इंग्लैंड की शानदार टीम के खिलाफ कुछ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलना शानदार होगा, जिसमें राजस्थान रॉयल्स के मेरे कुछ साथी (जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और जोस बटलर) भी शामिल हैं. उन्होंने कहा- उम्मीद करते हैं कि वे ज्यादा रन नहीं बनाये या ज्यादा विकेट नहीं लें और आईपीएल के लिये बचाकर रखें. स्मिथ स्टोक्स की तारीफ करते हुए नहीं थके, जिनका पिछला साल सभी प्रारूपों में शानदार रहा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.