Loading...

घर में कभी भी न लगाएं ऐसे पौधे, वार्ना दांपत्य जीवन हो जाएगा बर्बाद

0 10

आपने कभी सोचा है कि घर परिवार और नौकरी में सब कुछ अच्छा चल रहा होता है। तभी अचानक मुश्किलें बढ़ने लगती है। कभी नौकरी में परेशानी तो कभी घर परिवार में किसी न किसी की तबीयत खराब होने लगती है। खासतौर पर मानसिक दिक्कतें आने लगती है। ऐसे में अगर आप घर के वास्तु का सही तरीके से ध्यान रखते हैं तो इस तरह की दिक्कतें नहीं आती हैं। लेकिन कई बार कुछ हमारे घर के कुछ पेड़-पौधे ही घर में नकारात्मकता बढ़ाने का काम करते हैं।ज्योतिषी के मुताबिक घर में या फिर घर के आस पास कभी भी बबूल का पेड़ नहीं होना चाहिए। यह घर में नकारात्मकता बढ़ाने का काम करता है घर के लोगों के बीच आपसी कलह बढ़ाने का काम करता है। घर हो या फिर कार्यक्षेत्र हर जगह काम बिगड़ने लगते हैं।

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक घर के आस पास कभी भी आधा सूखा, ठूंठ की तरह वृक्ष, तीन शिरों या अनेक शिरों वाला वृक्ष नहीं लगाना चाहिए। इन पेड़ों को लेकर ऐसी मान्यता है कि यह शुभ नहीं होते है। इनको लगाने से घर की सुख शांति भंग हो जाती हैं।

घर के आस पास कभी भी इमली और मेहंदी का पौधा नहीं लगाना चाहिए मान्यता है कि बुरी आत्माओं का वास होता है। इससे आपके घर के लोगों को किसी ना किसी रूप से गंभीर बीमारी बनी रहती है। इसके अलावा दांपत्य जीवन भी अशांत रहता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.