Loading...

DRDO Recruitment 2020: रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन में निकली वैकेंसी, बिना परीक्षा सीधे इंटरव्यू से अभी भर्ती..

0 9
देश में चल रहे आर्थिक तंगी के इस माहौल में सरकार द्वारा लगातार युवाओं को नौकरी के सुनहरे अवसर दिए जा रहे हैं। जहां पहले ही देश के कई विभागों में हजारों नौकरी के अवसर दिए जा रहे हैं।

वहीं रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन में भी सीधी भर्ती के लिए वैकेंसी जारी की गई है। यहां बिना परीक्षा सीधे इंटरव्यू के माध्यम से ही नौकरी दी जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत जूनियर रिसर्च फेलो के पद पर उम्मीदवारों को नौकरी दी जा रही है।

आपको बता दें कि इन पदों के लिए आप ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। वही मुख्य अतिथियों की बात की जाए तो इंटरव्यू की तारीख 6 अगस्त 2020 तय की गई है। वहीं 6 अगस्त को 9:00 बजे सुबह आपका इंटरव्यू लिया जाएगा।
इन पदों पर उम्मीदवार की आयु सीमा की बात की जाए तो इस पद के लिए अधिकतम 28 वर्ष आयु वाले व्यक्ति को नियुक्ति मिलेगी।
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार डीआरडीओ जूनियर रिसर्च फेलो के भीतर 4 पदों पर भर्तियां जारी की गई है जिन पर इंटरव्यू के माध्यम से नियुक्ति की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों को वेतनमान प्रतिमाह 21000 रुपए प्राप्त होगा। इसके अलावा उम्मीदवारों को डीआरडीओ के अनुसार एक साथ होगा।
इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन ऑनलाइन माध्यम से स्वस्थ रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन की आधिकारिक वेबसाइट https://drdo.gov.in/ पर जाकर ऑनलाइन रूप से दे सकते हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.