Loading...

सुसाइड से पहले सुशांत ने की थी पार्टी, वहां मौजूद था मंत्री का बेटा

0 4

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना बीत चुका है। शानदार अभिनेता सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में सुसाइड कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद उनकी पुरानी फोटो और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सुशांत की मौत एक मर्डर मिस्त्री बनती जा रही हैं। हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं काफी गंभीर आरोप लगाए है।

सुशांत ने मौत से 1 दिन पहले एक पार्टी की थी। जिसमें के सारे बड़े नाम शामिल हुए थे। खबर के मुताबिक पार्टी में एक राजनेता जो मंत्री जी हैं उनका बेटा भी इस अपार्टमेंट में था। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान बिल्डिंग के सीसी टीवी भी काम नहीं कर रहे थे। कहा जा रहा था कि पार्टी में से शाम कुछ बहस भी हुई थी। जिससे सुशांत पार्टी छोड़ कर चले गए थे। ऐसे में मुंबई पुलिस इस मामले में राज नेता को बचाने की कोशिश कर रही है। वहीं सुशांत इस पार्टी के बाद ऑनलाइन गेम भी खेल रहे थे।

अंकिता ने बात करते हुए बताया है कि सुशांत डिप्रेशन में नही था। मैंने सच मे उनके जैसा इंसान नही देखा। वह डायरी लिखा करता था। जब मैं उनके साथ थी तो उसने पूरे 5 साल के प्लान लिखे हुए थे । जो उसने पूरे भी किये। अब जरा सोचिए जो इंसान भविष्य को प्लान कर सकता है। वह कैसे डिप्रेशन में कैसे जा सकता है मैं डंके की चोट पर कर सकती हूं कि वह इंसान कभी भी डिप्रेस्ड नहीं हो सकता

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.