Loading...

सुशांत सिंह के जिम ट्रेनर ने किया बड़ा खुलासा-दिसंबर से ले रहे थे ये अजीब सी दवाइयां

0 4

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना बीत चुका है। शानदार अभिनेता सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में सुसाइड कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद उनकी पुरानी फोटो और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनकी मौत के लगभग डेढ़ महीने बाद सुशांत पर जिम ट्रेनर ने कई अहम खुलासे किए हैं। उसे बताया है कि दिसंबर 2019 से अलग अलग तरीके की दवाइयां ले रहे थे। जिसका उनकी सेहत पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा था।

टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक सुशांत के ट्रेनर सामी अहमद ने बताया है कि सुशांत 2019 से कुछ दवाइयां ले रहे थे। दवाइयां सुशांत ने पहले कभी नहीं ली थी। इससे उनके हाथ और पांव कांपते थे इतना ही नहीं सुशांत बहुत बेचैन भी रहने लगे थे। इसी के साथ उन्होंने कहा है कि सुशांत ने इन दवाइयों का इस्तेमाल पहले कभी नहीं किया। सुशांत ने बताया कि वह एक या 2 महीने से इन दवाइयों का कोर्स कर रहे थे। मैंने जब उन से मना किया तो उन्होंने कहा कि कि कोर्स शुरू होने के बाद इसे बीच में खत्म नहीं करना होगा।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत डिप्रेशन के साथ डेंगू से भी जुड़े थे। नवंबर में सुशांत ने मुझे बताया कि पेरिस से लौटने के बाद वह डेंगू से पीड़ित हो गए थे। इसके अलावा व डॉक्टर से भी लगातार सलाह ले रहे थे। रिया से मिलने के बाद सुशांत चाहिए ज्यादा बदल गए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.