Loading...

मात्र 10,999 रुपए में घर लाएं यह शानदार TVS स्कूटर, शानदार फीचर्स के साथ है किफायती..

0 165
जैसा कि आप सभी जानते हैं हम भारत की जानी मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी की अपने कई कारण खास शानदार फीचर्स वाले दुपहिया वाहनों को लॉन्च कर चुकी है। ऐसे में टीवीएस मोटर ने हाल ही में बाजार में अपने शानदार टीवीएस जूपिटर के नए अपडेट bs6 इंजन के साथ स्कूटर लांच किया है।
कंपनी ने स्कूटर में कुछ खास और तकनीकी दिया है। साथ ही नए डिजाइन के साथी एक नया लुक भी इस स्कूटर को दिया है। कंपनी द्वारा इस नए स्कूटर के लॉन्च के साथ-साथ इसकी बेहतरीन फाइनेंस स्कीम के बारे में भी जानकारी दे चुकी है, जिसमें लोहार डाउन पेमेंट के साथ ही आसान मासिक किस्त भी शामिल है।
आपको बता दें कि नहीं टीवीएस जूपिटर कंपनी द्वारा 109 सीसी की क्षमता वाला सिंगल सिलेंडर युक्त फुल इंजन एंजल एंजल का प्रयोग किया है जो कि 74PS की पावर और 84nm करने की क्षमता रखता है। वैसे तो bs4 मॉडल की मुकाबले के पावर आउटपुट में मामूली ही अंतर है, लेकिन यह अंतर इतना कम है कि सामान्य तौर पर ड्राइविंग के दौरान चलाने वाले व्यक्ति को इसका पता भी नहीं लगता है।
नई स्कूटर में नहीं पावर वाले इंजन के साथ-साथ यह माइलेज में भी काफी बेहतर है। नई जुपिटर के लॉन्च के साथ ही कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर कितने मॉडल की तुलना में लगभग 15% ज्यादा माइलेज देती है। इसमें थ्रेड फ्यूल इंजन तकनीक का प्रयोग किया गया है जो इसे और भी ज्यादा बेहतरीन बनाती है।
स्कूटर के कुछ खास फीचर्स के बारे में बात की जाए तो नहीं जो गुजर मैं कंपनी में डिजाइन और ध्यान दिया है इसके अलावा नए मॉडल में एलइडी हेडलैंप के साथ यूएसबी मोबाइल चार्जर और सीट के नीचे की सैनिक लीटर की क्षमता उसको स्टोरेज स्पेस दिया है। उसके टॉप क्लासिक वेरिएंट में कंपनी ने स्टूडेंट वाइजर प्रीमियम इंटीरियर पैनल और नए सीट कवर भी दिया है जो उसके लोग को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाते हैं इस स्कूटर का मात्र बदन लेकर 9 किलोमीटर है।
वहीं इसके कीमतों की बात की जाए तो आप अपने खुद के टीवीएस जूपिटर के मॉडल को मात्र 10,999 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस करवा कर घर ले जा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी बहुत ही कम कीमतों यानी कि 2,222 रुपए की मासिक किस्त पर आपको इस स्कूटर को देगी। इस स्कूटर की कीमत 63,102 से लेकर 69,602 रुपए है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.