Loading...

पाना चाहते हैं 500 रुपए का कैशबैक? तो इस तरह करें Paytm से Gas Cylinder की बुकिंग..

0 16
जैसा कि आप सभी जानते हैं बढ़ती है बदलते दौर में डिजिटल पेमेंट काफी बढ़ चुकी है। ऐसे में लोग अपने पास गेस्ट रखने से ज्यादा ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना ज्यादा पसंद करते हैं। इसी बीच पेटीएम का चलन काफी बढ़ चुका है।
यदि आप भी घर के लिए गैस सिलेंडर बुक करना चाहते हैं तो हम आपको गैस सिलेंडर बुक करने का एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप कॉल करने की परेशानी से बच सकेंगे और कुछ ही सेकंड में पेटीएम के माध्यम से अपना गैस सिलेंडर बुक करके 500 रुपए का कैशबैक भी प्राप्त कर सकेंगे।
आपको बता दें कि पेटीएम के माध्यम से ना केवल पेटीएम गैस बुकिंग होगी, बल्कि यूजर्स को टेस्ट का ऑफर भी प्राप्त होगा। आपको बता दें कि पेटीएम के माध्यम से इंडेन गैस सिलेंडर के साथ-साथ एचपी और भारत गैस के लिए भी बुकिंग की जा सकती है। बुकिंग कराने के लिए नीचे बताए गए कुछ कैप्स को फॉलो करना होगा, जिसके करने से आपको गैस बुकिंग तो होगी ही बल्की साथ में आपको 500 रुपए का कैशबैक भी प्राप्त होगा।
Loading...
पेटीएम से गैस बुक करने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में अपना पेटीएम एप ओपन करना होगा। पेटीएम एप ओपन करने के बाद आपको होम स्क्रीन पर ही ऊपर की ओर बुक सिलेंडर का विकल्प देखने को मिलेगा। यदि आपको ऑप्शन नहीं दिखता है तो आप सो मोर में जाकर यह विकल्प प्राप्त कर सकेंगे।
इसके बाद आपको बुक सिलेंडर ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। जैसे आप बुक सिलेंडर पर क्लिक करेंगे आपको प्रोवाइडर का चुनाव करना होगा। भारत गैस, इंडियन, एचपी आप जिस भी कंपनी के ग्राहक हैं, आपको अपनी कंपनी चुननी होगी।
आपके गैस प्रोवाइडर के विकल्प पर टाइप करते हुए आपको रजिस्टर मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी दर्ज करनी होगी। जैसे ही आप अपने व्हाट्सएप नंबर या एलपीजी आईडी डालकर सीट पर क्लिक करेंगे। सबके सामने कंजूमर का नाम एलपीजी आईडी और एजेंसी का नाम आदि जानकारियां देखने जाएंगे।
साथ ही नीचे की और आपको गैस सिलेंडर के लिए ली जाने वाली राशि दी जाएगी। इसके बाद आगे की तरफ से आपको पेमेंट करने के प्रोमोकोड़ FIRSTLPG डाला होगा। इस प्रोमो कोड पर आपको 500 रुपए का कैशबैक प्राप्त हो जाएगा।
ध्यान रहे कि यह कोड केवल पहली बार paytm से गैस बुकिंग करने पर ही कैशबैक प्राप्त होगा। इसके अलावा यह ऑफर केवल 31 जुलाई तक के लिए ही वैध है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.