Loading...

भारत में टिकटॉक हुआ बैन तो डेविड वॉर्नर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, बोले- भारतीय दें सम्मान

0 10

जैसा कि आप सब जानते हैं कि भारत सरकार ने कुछ दिनों पहले ही देश में 59 चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया जिसमें टिकटॉक भी शामिल था. टिकटॉक पर कई क्रिकेटर बहुत सादा एक्टिव थे. भारतीय स्पिनर युज़वेंद्र चहल भी टिकटॉक पर वीडियो बनाते रहते थे. लॉकडाउन के दौरान डेविड वॉर्नर भी टिकटॉक पर काफी एक्टिव हो गए. उनके टिकटॉक वीडियो भारत में भी बहुत पसंद किए जा रहे थे.

टिकटॉक के जरिए उनकी भारत में फैन फॉलोइंग भी बढ़ रही थी. हालांकि अब टिकटॉक भारत में बैन हो गया है तो इसका असर उनकी फैन फॉलोइंग पर भी पड़ रहा है. भारत में टिकटॉक बैन होने पर अब डेविड वॉर्नर की प्रतिक्रिया आई है. डेविड वॉर्नर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिस पर एक फैन के कमेंट पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी.

डेविड वॉर्नर ने कहा कि मैं भारत से इसे प्रतिबंध किए जाने के बारे में कुछ नहीं कर सकता. यह सरकार का फैसला है और भारत के लोगों को उसका सम्मान करना चाहिए. बता दें कि डेविड वॉर्नर के टिकटॉक वीडियो के तो शिल्पा शेट्टी, महेश बाबू जैसे सितारे फैन हो गए थे. स्टीव स्मिथ ने तो यहां तक कह दिया था कि वह इस समय डांस करने और इधर-उधर घूमने में बिजी हैं. उन्होंने भारत में एक अलग तरह का माहौल बनाया है. वह वहां पर ट्रेंड करते हैं. वीवीएस लक्ष्मण ने भी कहा था कि डेविड वॉर्नर को टॉलीवुड फिल्मों में काम जरूर मिल जाएगा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.