Loading...

धोनी-साक्षी की शादी को पूरे हुए 10 साल तो चेन्नई सुपर किंग्स ने इस अंदाज में दी बधाई

0 3

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की शादी को 10 साल पूरे हुए. साक्षी और धोनी की शादी 4 जुलाई 2010 को हुई थी. साक्षी इस खास मौके पर इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और उन्होंने इस दौरान अपने रिश्ते को लेकर बात की और यह भी बताया कि उनकी और धोनी की पहली मुलाकात कैसे हुई थी. साक्षी ने कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की. बता दें कि इस मौके पर चेन्नई सुपर किंग्स ने साक्षी और धोनी को शादी की सालगिरह की बधाई दी.

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसके साथ लिखा- साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी शादी को 10 साल पूरे कर लिए हैं. आइए इस सुपर कपल को आगे के लिए बधाईयां देते हैं. इस वीडियो में साक्षी और धोनी की कई तस्वीरों को जोड़ा गया है. बता दें कि 7 जुलाई को धोनी का जन्मदिन आने वाला है और वह 39 साल के हो जाएंगे.

साक्षी और धोनी की पहली मुलाकात के पीछे धोनी के मैनेजर युधाजीत दत्ता का योगदान माना जाता है. साक्षी उस समय होटल में इंटर्नशिप कर रही थी. धोनी उसी होटल में रुके थे, जिसमें साक्षी काम करती थीं. साक्षी ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन में कहा कि मैं उन दिनों क्रिकेट को इतना फॉलो नहीं करती थी. हालांकि मैं जानती थी कि धोनी एक पहाड़ी खिलाड़ी हैं, उनके बाल लंबे हैं. मेरी मां उनकी फैन थीं. लेकिन जब मैं उनसे मिली तो मैंने अपनी मां को बताया कि उनके बाल लंबे नहीं बल्कि छोटे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.